''मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें''बेटी अथिया की शादी पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन,बोले-''मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ''

5/13/2022 9:08:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।। कई दिनों से अफवाह है कि वह जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। केएल राहुल अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस को उनकी शादी का इंतजार है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।

PunjabKesari

 वहीं अब इस खबरों पर सुनील शेट्टी का बयान सामने आया है। सुनील ने कहा कि मेरी बेटी एक न एक दिन शादी जरूर करेगी। मुझे केएल राहुल बहुत पसंद है। इसी के साथ ही उन्होंने तंबाकू के ऐड पर भी रिएक्ट किया है।

PunjabKesari

शादी की खबरों पर सुनील ने कहा-'अथिया मेरी बेटी है और वह एक न एक दिन शादी जरूर करेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा। यह उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वह डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।'

PunjabKesari

शादी की डेट को लेकर भले ही सुनील ने कुछ नहीं कहा। लेकिन इस बात की तो कन्फर्मेशन हो गई है कि केएल राहुल अथिया शेट्टी दोनों एक दूसरे को कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

राहुल और अथिया की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड जरिए मिले थे। जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बर्थडे पर विश किया, तब उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगीं। दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हैं। पिछले साल अथिया केएल राहुल के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान विदेश भी गई थी। जहां पर दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं अथिया और राहुल अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अथिया शेट्टी ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ 'हीरो' फिल्म के साथ डेब्यू किया था। उन्होंने मुबारका, नवाबजादे, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्में की है। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News