'सभी नशेड़ी नहीं..बॉलीवुड को ड्रगी कहने पर सुनील शेट्टी ने किया स्टार्स किड्स का बचाव, बोले-'गलती हरेक से होती है..बच्चा समझ माफ कर दें'

6/29/2022 12:46:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी फिल्मों के एक दमदार हीरो तो हैं, साथ ही वह अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। खास कर जब बेवजह के मुद्दों को ज्यादा हवा दी जाती है, तो सुनील शेट्टी चुप्पी तोड़ने में कभी पीछे नहीं रहते। हाल ही में एक्टर ने एक कार्यक्रम में सेलिब्रेटीज को बार-बार ड्रगी कहे जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि इंडस्ट्री नशेड़ियों से भरी हुई नहीं है।

 

दरअसल, सुनील शेट्टी मंगलवार को 'इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग' पर सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) के एक इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान उनसे बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में सवाल किया गया। जवाब में एक्टर ने कहा- एक गलती चोर को डकैत बना देती है... मैं 30 सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और मेरे 300 दोस्त हैं, जिन्होंने जिंदगी में कुछ नहीं किया है। 

 

 


उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ड्रग्स केस के चलते कई सेलिब्रिटी और स्टार किड्स चर्चा में आ गए। उन्होंने कहा बॉलीवुड में सभी ड्रगी नहीं हैं। जैसा दिखाया जा रहा है असल में वैसा नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, गलती किसी से भी हो सकती है, उन्हें बच्चा समझकर माफ कर देना चाहिए। बॉयकॉट बॉलीवुड, बॉलीवुड ड्रगीज जैसे हैशटैग सोशल मीडिया पर नहीं चलाए जाने चाहिए, ये गलत है। इंडस्ट्री नशेड़ियों से नहीं भरी है, यहां सभी नशेड़ी नहीं हैं।

 


बता दें, बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग का मुद्दा सुर्खियों में रहा है। एक्टर की मौत के बाद बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा हुआ था। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य कई बड़े सेलिब्रेटीज का ड्रग्स मामले में नजर आ चुका है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News