मां बनने वाली हैं 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री,छोटी सी एक गलती से हो सकता था मिसकैरेज, बाल-बाल बची बच्चे की जान

10/11/2023 10:20:25 AM

मुंबई: बी-टाउन से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी आ रही है। इस दौर में कोई कपल शादी के बंधन में बंधा तो किसी के घर नन्हें मुन्नों की किलकारी गूंजी। वहीं कई हसीनाएं जल्द मां बनने वाली हैं। अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस नाम जुड़ गया है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री हैं।

 

PunjabKesari

जी हां, आपने ठीक सुना एक्ट्रेस राजश्री जल्द मां बनने वाली हैं।  शादी के 3 साल बाद राजश्री पति गौरव मुकेश  संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान सुनाई खुशखबरी। इतना ही नहीं राजश्री ने बताया कि कुछ ऐसा हादसा हो गया जिसकी वजह से मामला बिगड़ सकता था।

PunjabKesari

जब मुझे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो मुझे मिक्स्ड इमोशंस फील हुए- 'खुशी, एक नई जर्नी और नई जिम्मेदारी का एहसास हुआ। गौरव और मैं बहुत खुश थे क्योंकि हम एक साल से बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे। जब मैंने पहली बार अपने बेबी की दिल की धड़कन सुनी तो उस मोमेंट पर मेरी आंखों में आंसू आ गए। वो क्या एहसास था मैं बता नहीं सकती। मैं दोनों ही इमोशनल और फिजिकल बदलावों से गुजर रही हूं। मैं हमेशा थोड़ा मूडी रहती हूं, इसलिए मैं अपने मूड में बदलाव का कारण सिर्फ प्रेग्नेंसी को नहीं मान सकती। मेरी क्रेविंग्स बढ़ गई हैं और गौरव मुझे इस हद तक बिगाड़ देता है कि वो मेरी हर इच्छा पूरी करता है।'

View this post on Instagram

A post shared by Gauravv Mukesh (@gauravmukesh)

उन्होंने आगे कहा- 'जब आप 30s में फैमिली शुरू करने का सोचते हैं, तो आपको प्रेग्नेंसी के दौरान ज्यादा सावधानी बरतनी पड़ती है। मेरी प्रेग्नेंसी के लगभग 2 महीने बाद, मुझे एक प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा। मेरे डॉक्टर ने मुझे आराम करने और ट्रेवल न करने की सलाह दी। हालांकि मैंने इसे हल्के में लिया। मैंने फिल्म देखने के लिए बाहर जाने की गलती की, जिसके वजह से मुझे काफी ब्लीडिंग हो गई। जब तक मैं पूरी तरह ठीक नहीं हो गई मुझे बेस्ट रेस्ट करना पड़ा। वो फेज काफी डरावना था, लेकिन अब मैं बेहतर हूं। जैसा कि कहते हैं, अंत भला तो सब भला।' 

PunjabKesari
बता दें कि राजश्री ने 20 नवंबर 2020 को गौरव संग शादी रचाई थी। राजश्री और गौरव की मुलाकात स्टार प्लस के सीरियल  'सुहानी सी एक लाड़की' में नजर आए थे। इस सीरियल में  वैसे तो गौरव ने राजश्री के देवर का किरदार निभाया था। लेकिन शो में राजश्री ने अपने देवर को भाई बना लिया था।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News