फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं सुहाना, यूजर्स ने कहा- शाहरुख की बेटी होने का मिल रहा है फायदा

8/3/2018 12:35:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने इन दिनों वोग मैगजीन के लिए करवाए फोटोशूट की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अब सुहाना अपने फोटोशूट की वजह से ट्रोल हो गई हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, वोग के कवर पर अभी तक सुपरस्टार्स और अपने काम से दुनिया पर राज करने वाले चेहरों को ही देखा गया है। वहीं यूजर्स का मानना है कि सुहाना को शाहरुख खान की बेटी होने का फायदा मिल रहा है।

PunjabKesari

उनका कहना है कि सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया और एक सुपरस्टार की बेटी होने के नाते उन्हें ये उप्लब्धि मिली है जो गलत है। इसी को लेकर सुहाना को ट्रोल किया जा रहा है। खैर ये पहली बार नहीं है जब सुहाना ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। 

PunjabKesari

वहीं सुहाना ने एक इंटरव्यू में ट्रोलिंग पर भी खुलकर बात की। सुहाना ने बताया कि घर पर सब चीजें बहुत सामान्य रहती हैं लेकिन घर के बाहर बहुत चैलेंजिस फेस करने पड़ते हैं। मुझे भी इन दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। क्योंकि लोगों को लगता है कि वो तुम्हें कैसे भी जज कर सकते हैं। खासकर सोशल मीडिया पर। सुहाना ने कहा कि बहुत से लोग हमारे बारे में बाते करते हैं।

PunjabKesari

वो आपको नहीं जानते और भी ये भी नहीं जानते कि वो किस बारे में बात कर रहे हैं लोकिन फिर भी वो बस बात करते हैं। वहीं इससे हमारे कॉन्फीडेंस पर काफी निगेटिव असर पड़ता है। मैं अक्सर खुद को समझाती हूं कि नफरत करने वालो का काम नफरत करना ही हैं। ये बहुत अजीब है लेकिन मैं खुद को समझाने की कोशिश करती हूं कि लोगों के पास इससे भी बड़ी परेशानियां हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटोशूट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News