सुगंधा मिश्रा ने शेयर की पति संकेत भोसले संग अपनी पहली मकर संक्रांति की तस्वीरें, सासू मां ने अपनी खूबसूरत बहू पर खूब लुटाया प्यार

2/11/2022 1:23:20 PM

बॉलीवुड तड़क टीम. सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनों अपनी जबरदस्त कॉमेडी और मिमिक्री को लेकर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में टीचर का रोल निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं कॉमेडियन, टीवी होस्ट और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने पिछले साल अप्रैल में संकेत भोसले संग शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों फैंस को जबरदस्त कपल गोल देते नजर आते हैं। इसी बीच हाल ही में सुगंधा ने अपनी पहली मकर संक्रांति की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सुगंधा मिश्रा का अपनी फैमिली संग बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। सिंगर ने अपनी सासू मां और पति संग धूमधाम से मकर संक्रांति सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुगंधा ने अपना सास संग त्योहार पर होने वाली सारी रस्में बड़े ही प्यार से निभाई और उनका आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान कपल का ब्लैक लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

व्हाइट डॉटेड साड़ी और खुले बालों के साथ हार श्रृंगार किए कॉमेडियन खूब जचीं। वहीं उनके पति भी ब्लैक लुक के साथ व्हाइट माला पहने परफेक्ट दिखे। कई तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज में देखने को मिल रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 𝐁𝐇𝐎𝐒𝐋E (@sugandhamishra23)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुगंधा मिश्रा ने कैप्शन में लिखा- ''घर में हमारी पहली मकर संक्रांति, फैमिली लव...अपनी पंजाब फैमिली को बहुत मिस कर रही हूं।''

 

 

PunjabKesari


फैंस को पति और सास संग सुगंधा के मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे है।
 
.


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News