फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा के पिता का निधन, सोनू सूद समेत इन स्टार्स ने जताया दुख

4/2/2020 3:25:39 PM

मुंबई: फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा के पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का 2 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद सुधीर ने ट्वीट कर दी। सुधीर मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का आज सुबह निधन हो गया। 

 

लखनऊ का एक लड़का, एक मैथमेटिशियन और फिर मैथमैटिक्स के प्रोफेसर, सागर यूनिवर्सिटी, ज्वॉइंट एजुकेशन एडवाइजर, मिनिस्ट्री ऑफ एजुकशन, डिप्टी डायरेक्टर CSIR, एमपी साइंस एंड टेक्नॉलजी के हेड और बीएचयू के वाइस चांसलर।इस खबर के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

 

 

सोनू सूद
 

हंसल मेहता 

निखिल आडवाणी

 

 

लॉकडाउन में उड़ी सुधीर मिश्रा के पिटने की खबर

बता दें कि बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को शेयर कर कहा गया था कि पुलिस जिस शख्स को पीट रही है वो सुधीर मिश्रा हैं। सुधीर ने इन खबरों को गलत बताते हुए ट्वीट कर लिखा था- 'मुझे काफी हंसी आ रही है लोगों की सोच पर कि मैं बिना रिएक्ट किए पिट जाऊंगा. हरेक सफेद बालों वाला लंबा आदमी मैं नहीं हूं. मैं ट्रोल ब्रिगेड की खुशी देखकर अचंभे में हूं। कितना घटिया है यह।जो भी यह कायर है, जो इस तरह से मार खाता है, यह मैं नहीं हूं, बीमार मानसिकता वालों. जिंदगी में करने के लिए कुछ अच्छा काम ढूंढो।' सुधीर मिश्रा एक सक्सेसफुल फिल्ममेकर हैं। उन्होंने हजारों ख्वाहिशें ऐसी, धारावी, चमेली जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वे तीन बार नेशनल अवॉर्ड विजेता रहे हैं.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News