''स्ट्रीट डांसर 3डी'' का ''गर्मी'' सॉन्ग आउट, नोरा फतेही के अमेजिंग डांस मूव्स ने बढाया फैंस का पारा

12/27/2019 1:02:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का सॉन्ग 'गर्मी' रिलीज हो चुका है। सॉन्ग ने रिलीजिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रखा है। सॉन्ग में नोरा फतेही के अमेजिंग डांस स्टेप्स को खूब पसंद किया जा रहा है। नोरा फैंस को अपनी कातिल अदाों से फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
गाने में नोरा रेड एंड ब्लैक आउटफिट में हॉट दिखाई दे रही हैं। कलरड कर्ली हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को और भी दिलकश बना रहे हैं। गाने में नोरा इतनी हॉट दिखाई दे रही हैं कि वरुण भी उसके कातिल अंदाज को देखकर कायल हो जाते हैं और कहते हैं, "अरे यार कोई एसी चला दो यार।" गाना काफी सुपरहिट है और ये इस साल शादियों में अच्छा डांस नंबर साबित हो सकता है।   सॉन्ग को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है। बता दें गाने की रिलीजिंग के बाद अब तक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। फैंस गाने को देखकर कमेंट भी कर रहे हैं।

PunjabKesari
फिल्म की बात करें तो वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की स्टारिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 24 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म के गानो को भी फैंस द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News