शूटिंग खत्म कर टहलने निकले इमरान हाशमी पर कश्मीर में हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

9/20/2022 8:04:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स को कई बार शूटिंग के दौरान काफी परेशानियों, हंगामों और हिंसा का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक्टर इमरान हाशमी के साथ भी हुआ।  इन दिनों इमरान हाशमी अपकमिंग फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर के पहलगाम में  हो रही है।

PunjabKesari

इसी दौरान उन्हें हिंसा का सामना करना पड़ा। दरअसल, शूटिंग खत्म करने के बाद शाम को बाहर निकले तो उनपर एक बदमाश ने पत्थरबाजी कर दी। इस पत्थरबाजी में इमरान को चोट नहीं आई है। अच्छी बात ये है कि पत्थरबाज़ की पहचान कर के उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग करने के बाद वह अपने फिल्म की यूनिट के कुछ लोगों के साथ बाजार में घूमने निकले थे। तभी कुछ लोगों ने उन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

PunjabKesari

वहीं अनंतनाग पुलिस ने इस पूरी घटना को लेकर अपना बयान भी जारी कर दिया है। बयान में पुलिस ने बताया 'पहलगाम' में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान 18 सितंबर को शाम 07:15 बजे शूट खत्म करने के बाद एक बदमाश ने क्रू मेंबर्स पर पथराव कर दिया। इस मामले में पहलगाम के थाने में FIR (FIR No. 77/2022) दर्ज कर ली गई  है।वहीं बदमाश की भी पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।'

PunjabKesari

पहलगाम से पहले इमरान हाशमी 14 दिन इसी फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में भी कर चुके हैं। फिल्म 'ग्राउंड जीरो' एक बीएसएफ जवान की कहानी है जिसकी ड्यूटी पाकिस्तान से लगी सीमा पर है। इमरान के अलावा, इस फिल्म में सई तमहांकर और जोया हुसैन नजर आएंगी। अपकमिंग प्रौजैक्ट की बात करें तो इमरान हाशमी 'ग्राउंड जीरो' के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News