दिव्या भारती की मौत के बाद फिल्म सेट पर श्रीदेवी के साथ होती थी अजीब घटना

8/14/2018 5:53:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और दिव्या भारती का चेहरा काफी मिलता-जुलता था। इसी सिमिलैरिटी के चलते दिव्या की मौत के बाद श्रीदेवी को उनके रोल के लिए चुना गया। बात 1994 में आई फिल्म 'लाडला' की है। जिसमें पहले दिव्या भारती काे कास्ट किया गया था। फिल्म का 80 प्रतिशत हिस्सा शूट भी हो चुका था, लेकिन अचानक दिव्या भारती की मौत के बाद फिल्म की शूटिंग रुक गई।

PunjabKesari, दिव्या भारती फोटो,  दिव्या भारती इमेज,दिव्या भारती फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

 दिव्या भारती की मौत बाद श्रीदेवी के साथ हुई ऐसी घटना

फिल्म निर्माताओं के सामने यह बड़ा सवाल था कि क्या किया जाए। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने दिव्या के बाद श्रीदेवी से संपर्क किया और उन्हें लाडला के लिए साइन कर लिया। फिल्म में श्रीदेवी फैक्ट्री की सनकी मालकिन बनी थीं जबकि अनिल कपूर उसी फैक्ट्री में काम करते हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। 40th फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था।

 

PunjabKesari, दिव्या भारती फोटो,  दिव्या भारती इमेज,दिव्या भारती फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


6 महीने बाद जब फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू हुई तो सेट पर अजीबोगरीब घटनाएं होने लगी थीं। एक सीन में श्रीदेवी के साथ शक्ति कपूर और रवीना टंडन थे। श्रीदेवी बार-बार उसी जगह अटक जाती थीं, जहां दिव्या भारती अटकती थीं। रवीना टंडन और शक्ति कपूर दोनों ने इस बात से डर गए। फिर शक्ति कपूर ने रवीना टंडन को गायत्री मंत्र के जाप की सलाह दी। उसके बाद शूटिंग पूरी हो पाई। 25 फरवरी को दिव्या भारती का जन्मदिन होता है, जबकि श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News