श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन पाकिस्तानी बेटी ने बाॅयफ्रेंड से की सगाई, मंगेतर संग यूं दिए पोज

6/7/2019 1:25:07 PM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस और फिल्म मॉम में श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभा चुकी सजल अली को लेकर एक खबर सामने आई है। सजल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर अहद रजा मीर से सगाई कर ली है। सगाई की तस्वीर सजल ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।   तस्वीर में सजल अपने मंगेतर अहद रजा मीर संग नजर आ रही हैं।

PunjabKesari, सजल अली इमेज,सजल अली फोटो,सजल अली पिक्चर, अहद रजा मीर  इमेज,अहद रजा मीर  फोटो,अहद रजा मीर पिक्चर

तस्वीर में सजल लाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। वहीं उनके मंगेतर शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिल ही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर शेयर कर सजल ने लिखा-'नई शुरुआत।

PunjabKesari, सजल अली इमेज,सजल अली फोटो,सजल अली पिक्चर,

आज हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार के आशीर्वाद के साथ हम दोनों ने सगाई कर ली है। हमारा स्पेशल डे फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस के प्यार और दुआओं से और भी स्पेशल होगा। सजल और अहद।'

PunjabKesari,सजल अली इमेज,सजल अली फोटो,सजल अली पिक्चर,

बता दें कि सजल और अहद ने कई टीवी शोज में स्क्रीन शेयर किया है। उन्होंने पाकिस्तानी शो 'आंगन' और 'यकीन का सफर' में काम किया है। दोनों ही शोज में कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। सजल ने बॉलीवुड में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के अपोजिट फिल्म 'मॉम' में काम किया है।

PunjabKesari,सजल अली इमेज,सजल अली फोटो,सजल अली पिक्चर,

फिल्म में सजल ने श्रीदेवी की बेटी का रोल निभाया था। शूटिंग के दौरान उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। भारत-पाकिस्तान तनाव की वजह से सजल अली भारत में मॉम का प्रमोशन नहीं कर पाई थीं।

PunjabKesari,सजल अली इमेज,सजल अली फोटो,सजल अली पिक्चर,

इस फिल्म में सजल के काम को काफी पसंद किया गया था। फिल्म मॉम 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सजल और श्रीदेवी के अलावा अदनान सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में थे।

PunjabKesari,सजल अली इमेज,सजल अली फोटो,सजल अली पिक्चर,


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News