अबू धाबी में श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाया निकाह, लाल जोड़े में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस

3/20/2020 11:17:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिवंग्त एक्ट्रेस श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी सजय अली शादी हाल ही में बाॅयफ्रेंड अहद रजा मीर संग शादी के बंधन में बंध गई है। सजल ने 'मॉम' फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था।

PunjabKesari

सजल ने अबू धाबी में बाॅयफ्रेंड संग निकाह किया। इस निकाह की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। इन दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। एक्ट्रेस ने हल्दी से लेकर निकाह तक की सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

जहां  हल्दी सेरेमनी में सजय व्हाइट कलर के लहंगे में दिखीं। वहीं निकाह पर वह रेड कलर का लहंगा पहने नजर आईं। सटबल मेकअर, गले का नेकलेस,मांग टीका सजल के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

PunjabKesari

उनके पति अहद सफेद रंग की शेरवानी पहने हुए थे। तस्वीरों में ये दोनों कपल अच्छे लग रहे हैं। कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहें हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सजल एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और उनकी भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है। सजल ने फिल्म माॅम से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों से ज्यादा सजल पाकिस्तान के सीरियल्स में सक्रिय हैं।

PunjabKesari

वह 'नादानियां', 'मस्ताना माही', 'मेरी लाडली', 'अहमद हबीब की बेटियां'जैसे पाकिस्तानी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वहीं अहद भी एक एक्टर हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अहद और सजल जल्द ही जी5 के सीरीज 'धूप की दीवार'में नजर आएंगे। 
PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News