''श्रीदेवी बंगलो'' का दूसरा टीजर रिलीज, प्रियांशु चटर्जी संग रोमांटिक हुईं प्रिया प्रकाश

3/16/2019 5:00:38 PM

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ का दूसरा टीजर रिलीज हुआ है। हालांकि पहले टीजर पर काफी विवाद खड़े हो गए थे। लगभग 18 सेकेंड के इस टीजर में प्रिया प्रियांशु चटर्जी के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। इस टीजर को अभी तक यू-ट्यूब पर 1,23,681 व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि ये कोई खास रिस्पॉन्स नहीं हैं। 

बोनी कपूर ने भेजा था लीगल नोटिस

बता दें कि पहले टीजर में में बाथटब का एक सीन दिखाया गया है जिसे लेकर विवाद उठा था। इसे श्रीदेवी के निधन से जोड़कर देखा जा रहा था। ऐसे में उनके पति प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है। निर्देशक ने ये भी कहा कि उन्होंने बोनी कपूर को बताया था कि ये नाम (श्रीदेवी) एक आम नाम है। टीजर इस बात की ओर साफ इशारा करता है कि ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है और उनकी मौत की कहानी को बयां करती है। हालांकि प्रिया ने भी सीधे तौर पर इस बात को नहीं माना की ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। उनका कहना था कि इस बात का फैसला दर्शक ही करेंगे कि फिल्म उन पर आधारित है या नहीं। 

PunjabKesari, प्रिया प्रकाश वारियर इमेज, प्रिया प्रकाश वारियर फोटो, प्रिया प्रकाश वारियर पिक्चर

बता दें कि प्रिया की फिल्म "उरु अदार लव'' 14 फरवरी को रिलीज हो गई है। साल 2018 में इस फिल्म के सीन का वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद प्रिया काफी पॉपुलर हो गई थीं। फिल्म का निर्देशन प्रसांत ममपुली ने किया है। फिल्म का निर्माण आराट एंटरटनमेंट के बैनर तले हो रहा है। फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News