श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल संग जर्मनी में की क्रिश्चियन वेडिंग, चर्च में लिपलॉक करता दिखा कपल

7/2/2023 5:04:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने 1 जुलाई 2023 को बॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप संग ड्रीमी क्रिश्चियन वेडिंग कर ली है। शादी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने 2 जुलाई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उन्हें फैंस और स्टार्स की खूब बधाइयां मिल रही हैं। 

 PunjabKesari


श्रीजिता डे और माइकल शादी जर्मनी के एक खूबसूरत चर्च में की, जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''आज हम हाथों में हाथ डालकर हमेशा के लिए नई शुरुआत का जश्न मना रहे हैं।''

PunjabKesari

 

दरअसल, श्रीजिता डे ने अपने इंस्टा हैंडल पर व्हाइट वेडिंग की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस ट्रेल वाले व्हाइट स्लीवलेस गाउन में ब्राइड बनीं बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल क्रिश्चियन ट्रेल और टियारा के साथ स्टाइल किया है और इसके साथ डायमंड नेकलेस कैरी किया है। वहीं, उनके पति माइकल ब्लोम-पेप ब्लैक कलर के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों हाथों में हाथ थाम लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं और चर्च में हमेशा साथ रहने की कसमें खाईं।

PunjabKesari


जर्मनी में अपनी क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब श्रीजिता और माइकल 17 जुलाई 2023 को एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।  

बता दें श्रीजिता और माइकल साल 2019 से एक साथ हैं। दो साल तक डेट करने के बाद माइकल ने 2021 में पेरिस में श्रीजिता को प्रपोज किया था। उस समय सगाई की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। वहीं अब सगाई के दो साल बाद ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News