पार्क में वर्कआउट करने गई संयुक्ता हेगड़े पर बुजुर्ग महिला ने किया हमला, कपड़ों को लेकर हुआ विवाद

9/6/2020 3:46:58 PM

मुंबई. दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े  अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस किसी ओर मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।  एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ बेंगलुरू के पार्क में वर्कआउट करने गई। जहां उन पर किसी महिला ने हमला कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला संयुक्ता और उनकी फ्रेंड पर बरसते हुए उनसे दुर्व्यवहार करती नजर आ रही है।

दरअसल संयुक्ता हेगड़े शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ बेंगलुरु के एक पार्क में वर्कआउट करने गई थीं। वह वर्कआउट कर रही थीं कि तभी एक बुजुर्ग महिला ने वहां आकर हंगामा कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। वह महिला संयुक्ता के द्वारा सार्वजनिक स्थान पर स्पोर्ट्स ड्रेस पहनने का विरोध करने लगी।

PunjabKesari
महिला ने सयुंक्ता  से कहा कि इस तरह के कपड़े पहनने के बाद कोई घटना घट जाती है तो फिर रोना नहीं। वहीं, महिला के अलावा कुछ अन्य लोग भी ऐक्ट्रेस को धमकी देने लगे कि इनका नाम ड्रग स्कैंडल के मामले में करवा दो।

PunjabKesari
संयुक्ता ने बताया इन लोगों ने उन्हें घेरकर रखा जब तक कि पार्क बंद नहीं हुआ एक्ट्रेस ने दावा किया कि उस महिला ने मेरे दोस्तों के साथ मारपीट कर डाली। ये सब मैंने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News