टूटते रिश्ते:सगाई के चंद महीनों बाद इस एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता भाव्या से तोड़े नाते, बोलीं-'अब मेर

7/4/2021 9:39:39 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेजी से इनमें दरार भी आ जाती है। सेट पर इन स्टार्स का अपने को स्टार के प्यार में पड़ना आम बात है। जहां कुछ कपल हमेशा के लिए एक हो जाते हैं। वहीं कुछ का ब्रेकअप हो जाता है। ऐसे में स्टार्स के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें हमेशा ही छाई रहती हैं। हाल ही में फिल्म 'फिल्लौरी' में अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली साउथ एक्ट्रेस  मेहरीन पीरजादा अपनी पर्सनल लाइफ की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।  मेहरीन पीरजादा ने अपने मंगेतर और कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सब रिश्ते तोड़ लिए हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने मार्च में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पोते  भव्य बिश्नोई सगाई की थी। इसके साथ ही अदाकारा की भव्या बिश्नोई से होने वाली शादी रद्द हो गई है। इसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-'भव्या बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने का फैसला ले लिया है। हम शादी नहीं कर रहे हैं। ये फैसला हम दोनों ने आपसी सहमति और दोनों की बेहतरी के लिए मिलकर लिया है।

PunjabKesari

अपने तहेदिल से मैं ये बात बताना चाहती हूं कि अब मेरा भव्य बिश्नोई के साथ कोई संबंध नहीं है। न ही उनके किसी परिवारिक सदस्य या दोस्तों से। इस बारे में मेरा सिर्फ यही कहना है। मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी मेरी निजता का सम्मान करेंगे। इस बीच मैं अपने रूटीन वर्क और प्रोजेक्ट्स पर पहले की तरह काम करती रहूंगी।' मेहरीन पीरजादा की ये पोस्ट देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। 

PunjabKesari

 

मालदीव में भव्या ने किया था मेहरीन को प्रपोज

भव्या और मेहरीन एक दूसरे के साथ कुछ महीनों पहले मालदीव्स में घूमने गए थे। जहां भव्या ने अदाकारा को बेहद रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके लिए मेहरीन ने तुरंत हां कर दी थी। सगाई के बाद ये कपल शादी की तैयारियों में भी जुट गया था। हालांकि अचानक ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से इन दोनों ने शादी तोड़ने का फैसला किया, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

करियर की बात करें तो मेहरीन पीरजादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी पाॅपुलर हैं। पीरजादा ने फिल्म 'कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। मेहरीन कौर पीरजादा को फिल्म 'Mahanubhavudu' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह  जल्द ही तेलुगू फिल्म 'F3' में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News