साउथ एक्टर विशाल ने कंगना की 'भगत सिंह' से तुलना, कहा- 'आपकी हिम्मत को सलाम'

9/11/2020 8:30:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ऑफिस बीएमसी द्वारा ध्वस्त किए जाने के बाद से ही शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच एक जंग सी छिड़ गई है। ऑफिस पर बुलडोजर चलने के बाद कंगना रनौत कल के दिन ही एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर सीधा निशाना साधा। सिर्फ इतना ही कंगना ने वीडियो में कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

लोग मुंबई सरकार की इस हरकत की जमकर निंदा कर रहे हैं। करणी सेन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स सामने आए। इसी बीच कंगना की साहस को देखते हुए साउथ एक्टर विशाल ने तो एक्ट्रेस की तुलना 'भगत सिंह' से कर दी।

विशाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'आपकी हिम्मत को सलाम, आप अपनी बात रखने के कभी दोबारा नहीं सोचती, फिर चाहे वो गलत या सही।

PunjabKesari

यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार के प्रकोप का सामना करते हुए आप मजबूत बनी रहीं। जो की बहुत बड़ा उदाहरण है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।' एक्टर ने आगे लिखा-'जब लोग सरकार के खिलाफ बोलने के लिए एक मिसाल कायम करेंगे, जब कोई चीज सही नहीं है और जरूरी नहीं कि वह एक सेलेब्रिटी हो। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता (अनुच्छेद 19)।'

PunjabKesari

कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज

हाल ही में कंगना के खिलाफ विक्रोली थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। कंगना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News