Jiah Khan Suicide Case: सूरज पंचोली के बरी होने पर परिवार ने ली राहत की सांस, मीडिया को मिठाई बांट मनाई खुशी

4/29/2023 11:01:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को सुसाइड कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था। जिया की मौत का आरोप उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली पर लगा था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, बाद में एक्टर को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पिछले 10 सालों तक कोर्ट में यह केस चल रहा था। हालांकि, अब सूरज पंचोली को इस केस में कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। सुसाइड मामले में एक्टर के बरी होने से उनकी फैमिली की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने मीडिया को मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की।

 

28 अप्रैल 2023 को जिया खान मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और सूरज पंचोली को सभी आरोपों से बरी कर दिया। इसलिए यह पंचोली परिवार के लिए बड़ा खुशी का दिन साबित हुआ कि 10 साल से चल रहे केस में उनके बेेटे को राहत मिल गई। सूरज पंचोली के परिवार और उनकी टीम की ओर से मीडिया में मिठाई बांटी गई। 


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि कोर्ट के फैसले के बाद कुछ लोग मीडियो का मिठाई के डब्बे बांटते नजर आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- जिया खान मौत मामले में फैसला आने के बाद सूरज पंचोली की टीम ने मीडिया को मिठाई बांटी।

 

 

बता दें कि जिया खान एक्टर सूरज पंचोली को डेट कर रही थीं। दोनों ने काफी समय एक-दूसरे को डेट किया। उनके रिश्ते की जानकारी उनके घरवालों को भी थी, लेकिन जिया खान ने अचानक सुसाइड कर सबको हैरान कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट में बॉयफ्रेंड को लेकर बड़े खुलासे भी किए थे, जिसके बाद सूरज पंचोली इस केस में फंस गए थे। हालांकि, अब उन्होंने इस मामले में बड़ी राहत मिल गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News