पंजाब में बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगे सोनू सूद, बोले-बाढ़ ने उस भूमि पर कहर बरपाया, जिसने मुझे बड़ा किया मैं बर्दाश्त नहीं..

7/28/2023 10:40:27 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के दरियादिल अंदाज से कौन नहीं वाकिफ। सब जानते हैं कि सोनू किसी को भी पीड़ित या दुखभरे हालत में नहीं देख पाते और तुरंत मदद के लिए हाज़िर हो जाते हैं। अब इन दिनों जब भारी बारिश के कारण बाढ़ से पंजाब राज्य के हाल बेहाल हो गए हैं तो ऐसे में सोनू सूद ने पीड़ितो के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। एक ट्वीट के जरिए एक्टर ने अपने राज्य के लिए बुरे हालातों पर चिंता जाहिर की है।

PunjabKesari

 

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डाली और लिखा- ''मेरे प्यारे पंजाब, मेरा दिल तुम्हारे लिए दुखता है। चूंकि बाढ़ ने उस भूमि पर कहर बरपाया है, जिसने मुझे बड़ा किया है, ऐसे में मैं बेकार खड़ा रहना बर्दाश्त नहीं कर सकता। पंजाब ने मुझे बहुत कुछ दिया है और अब वापस लौटने का समय आ गया है।''

 

सोनू सूद ने लिखा, ''साथ मिलकर इस तूफान का सामना करेंगे, पुनर्निर्माण करेंगे और जरूरतमंद साथी पंजाबियों के लिए मजबूत होकर उभरेंगे।'' अपने ट्वीट में एक्टर ने सूद चैरिटी फाउंडेशन का एक नंबर 78886-75107 भी जारी किया है और लिखा है कि कोई जरूरतमंद इस नंबर पर हमें एसएमएस के माध्यम से संदेश भेजे। मदद उस तक पहुंचेगी।


सोनू सूद का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके इस मददगार अंदाज की खूब सराहना कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News