जारी है सोनू सूद का ये मदद करने का सिलसिला, अब नौकरी के साथ 20 हजार लोगों के रहने के लिए करेंगे व्यस्था

8/24/2020 6:02:15 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद में लगे हुए हैं। कोरोना काल में पहले सोनू ने लोगों को घर पहुंचाया। फिर सोनू ने रोजगार देने का वादा किया। अब एक बार फिर सोनू ने बड़ा ऐलान कर दिया हैं। एक्टर अब 20 हजार प्रवासी मजदूरों को घर भी बना कर देंगे।

PunjabKesari

एक्टर ने नोएडा में प्रवासी मजदूरों को घर ऑफर किए हैं जिन्हें नोएडा में एक कपड़ा यूनिट में काम दिया है। इन मजदूरों को 'प्रवासी रोजगार' एप्लीकेशन के द्वारा रोजगार दिया गया था। अब सोनू मजदूरों को घर भी बना कर देंगे। यह काम  'नेशनल एसोसिएशन फॉर एलिवेशन कॉन्ट्रैक्टर के अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन के साथ हम इस महान कार्य के लिए चौबीस घंटे काम करेंगे।

PunjabKesari

एक्टर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक इंफोपोस्टर शेयर कर दी है। जिसपर लिखा है- 'रोजगार के साथ अब घर भी।'सोनू ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मुझे अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों के लिए घर की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें 'प्रवासी रोजगार' के माध्यम से नोएडा में कपड़ा यूनिट में नौकरी दी गई है। NAEC के अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन के साथ हम इस महान कार्य के लिए चौबीस घंटे काम करेंगे।

PunjabKesari
बता दें एक्टर ने रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक एप्लीकेशन की शुरूआत की थी, जिससे मजदूरों की मदद की जा सकती है। इस एप्लीकेशन का नाम है  'प्रवासी रोजगार ' , जिसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी। बताया जा रहा है कि यह एप्लीकेशन अभी अंग्रेजी में है और जल्द ही यह एप्लीकेशन पांच भाषाओं में बना दी जाएगी, जिससे कि मजदूर आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। यह उन मजदूरों के लिए कारगर साबित होगी, जो रोजगार के लिए अपने घर को छोड़कर दूसरे शहर में जाते हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News