सेंडो ऊपर कर सोनू सूद ने दिखाए शानदार ऐब्स, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए सुनील शेट्टी और रवीना टंडन

2/1/2021 1:49:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनाकाल और लॉकडाउन में अनथक प्रयासों से लोगों की मदद के बाद एक्टर सोनू सूद की फैन फॉलोविंग में भारी इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्टर अक्सर जो कोई भी पोस्ट शेयर करते है, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari


सोनू सूद ने ये तस्वीर जिम से शेयर की है। जिसमें वो अपनी सेंडो ऊपर कर फैंस को एब्स दिखा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, शो ऑफ।

PunjabKesari


सोनू की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। फैंस से लेकर स्टार्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस रवीना टंडन, एक्टर सुनील शेट्टी, कोरियोग्राफर फराह खान और रिद्धिमा पंडित भी सोनू की ये तस्वीर देख खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और जमकर उनका तारीफ की।

PunjabKesari


गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों और कामगारों की खूब मदद की। उनके अलावा कई बेसहारा लोगों के लिए भी एक्टर मसीहा बने। हालांकि अब भी सोनू का लोगों की मदद का ये सिलसिला जारी है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News