सोनू सूद ने खोली अंडा और ब्रेड की नई सुपरमार्केट, साइकिल पर होम डिलीवरी करते नजर आए एक्टर

6/24/2021 4:29:59 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं। अपने इन नेक कामों की वजह से लोग एक्टर को मसीहा मानने लगे हैं। सोनू अब तक लाखों लोगों के घरों में खुशियां ला चुके हैं। महामारी में कोरोना मरीजों के लिए एक्टर ने अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाइयां और हर तरह की चीजें उपलब्ध करवाई। आम जनता के साथ-साथ सोनू ने स्टार्स की भी मदद की। अब सोनू ने खुद की सुपरमार्केट भी खोल ली है। जिसकी झलक एक्टर ने वीडियो शेयर कर दिखाई।

 PunjabKesari
सोनू की इस सुपरमार्केट का नाम 'सोनू सूद की सुपरमार्केट' है। सोनू वीडियो में कह रहे हैं- 'कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा जरूरी और महंगी सुपरमार्केट यहां हमारे पास रेडी है। ये देखिए सब कुछ है मेरे पास अंडा है जो इस समय छह रुपये का है। उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू ने आगे कहा- 'जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है।  और हां, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा'। वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- 'फ्री होम डिलीवरी 10 अंडो पर एक ब्रेड फ्री'। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सोनू के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News