मदद ना करने वालों को सोनू सूद ने बताया सबसे बड़ा गरीब,लोग बोले-''एक वो जो हेल्प करने के बाद डिंडोरा पीटते हैं और खुद को खुदा...

3/16/2021 3:14:07 PM

मुंबई: बड़े पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद असल जिंदगी में हीरो हैं। कोरोना संक्रमण के इस दौर में उन्होंने मजबूर मजदूरों को मदद की सबसे ज्‍यादा जरूरत थी।

PunjabKesari

सरकार पर नाकामी का ठीकरा फोड़ने की बजाय सोनू सूद ने खुद लाखों प्रसासियों को उनके घर पहुंचाया। सोनू सूद ने ये साबित कर दिया कि मदद के लिए पैसों की नहीं, हिम्‍मत की जरूरत होती है। यही नहीं अब वह उनके रोजगार की भी व्‍यवस्‍था कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच सोनू सूद ने ट्वीट कर  देश के अरबपतियों को आईना दिखाया। हालांकि अपने इस ट्वीट की वजह से वह लोगों के निशाने पर भी है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा-दुनिया में दो तरह के गरीब हैं एक जो हालातों से हैं। और दूसरे जो इन गरीबों की मदद नहीं कर पाए, यह दूसरे वाले पहले वालों से बड़े गरीब हैं।

लोगों ने किया ट्रोल 
 

PunjabKesari

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- तीसरे वो जो गरीबों की मदद कर के नगर नगर डिंडोरा पीटते हैं, खुद को खुदा समझने लगते हैं(मसीहा) जो सहायता नही कर पाते, उनको नीचे दिखाते है..... असल में वो सबसे ज्यादा गरीब हैं!

 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-'मदद करना बहुत अच्छी बात है ट्वीट कर के बताना वो कुछ समझ नहीं आया। ऐसा लगा एहसास कर रहे हैं।'

PunjabKesari


इसके अलावा एक यूजर ने सोनू सूद का सपोर्ट भी किया है। उसने ट्वीट कर लिखा- 'लेकिन हिंदुस्तान में आप जैसा सिर्फ एक ही अमीर है!!!'

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों ही सोनू सूद ने नई पहल शुरु की है। उन्‍होंने घोषणा की है कि वह  1 लाख प्रवासियों को रोजगार दिलाने में मदद करेंगे। इसके लिए उन्‍होंने एक प्‍लान भी बनाया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News