अब सोनू सूद को सता रही है साइक्लोन Tauktae में फंसे लोगों की चिंता, CM येदियुरप्पा से लगाई मदद की गुहार

5/17/2021 1:19:34 PM

मुंबई: सोनू सूद कोरोना काल में आर्थिक रूप से कमजोर और पीड़ित वर्ग की हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद कोविड से पीड़ित मरीजों को अस्पताल पहुंचाने से लेकर उनके लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाओं तक की व्यवस्था करवा रहे हैं। इसी बीच अब  कोरोना पीड़ितों के बाद सोनू सूद मे साइक्लोन तौकत को लेकर चिंता जाहिर की। दरअसल, अरब सागर में बने दबाव के क्षेत्र के चलते देश के कई हिस्सों में चक्रवाती तूफान का खतरा बना हुआ है।

PunjabKesari

मौसम विभाग ने चक्रवात को लेकर चेतावनी भी जारी की है। ऐसे में सोनू सूद ने तौकते साइक्लोन के चलते अरब सागर में फंसे लोगों को लेकर चिंता हो रही है। उन्होंने कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा से मदद की गुहार लगाई है।

 

सोनू सूद ने लिखा-'हमें तौकते साइक्लोन के चलते अरब सागर में फंसे लोगों की जिंदगी बचाने की जरूरत है। सीएम बीएस येदुरप्पा जी आपसे अनुरोध है कि इन कीमती जिंदगियों को बचाने के लिए हमारी मशीनरी को सक्रिय करें।'

PunjabKesari

साल 2020 से कर रहे हैं मदद 

सोनू सूद पिछले साल लॉकडाउन के बा प्रवासी मजदूरों की मदद करते दिखे थे। उन्होंने हजारों लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। यही नहीं जब प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंच गए तो उनके पास वहां काम की कमी थी ऐसे में सोनू उनके लिए काम का इंतजाम करते देखे गए। अब जब कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मरीज ऑक्सीजन और दवाइयों की किल्लत से जूझ रहे हैं तब वो लगातार उनकी मदद करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में एक नंबर लाॅन्च किया है जिसपर काॅल करते ही कोरोना पीड़ित के घर फ्री में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंच जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static