सोनू सूद ने निभाया अपना वादा, कंटेस्टेंट की बस्ती में भेजा 6 महीने का राशन

5/25/2021 10:24:03 AM

मुंबई: एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों का मसीहा बने हुए हैं। वह बेरोज़गारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवारों की लगातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में  सोनू सूद के मुरीद नीमच जिले के लोग भी हो गए। सोनू सूद ने वहां रह रहें लोगों के लिए राशन पहुंचाया। इसके साथ ही उन्होंने डांस दीवाने के कंटेस्टेंट उदय सिंह संग किए वादे को पूरा किया।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिनों सोनू सूद शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। इस दौरान उदय सिंह ने कोरोना काल में अपनी बस्ती के लोगों का हाल उन्हें बताया था और सोनू ने फौरन उन सबकी मदद का वादा उदय से किया था।

PunjabKesari

अब इस वादे को पूरा करते हुए सोनू सूद ने उदय की एकता बस्ती के लोगों को 6 माह का राशन मुफ्त भिजवाया। पहली खेप में जावद के जनप्रतिनिधि समंदर पटेल और पीयूष चौपड़ा को राशन की जिम्मेदारी देकर नीमच भेजा है।

PunjabKesari

करीब 96 घरों में राशन पहुंचाया है जिसमें दाल, शक्कर, आटा मसाला सहित 51 किलो का किट है। राशन पाकर उदय सिंह की बस्ती वाले बेहद खुश हैं। उन्हें सोनू किसी भगवान की तरह लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

कोई नहीं रहेगा भूखा लाॅकडाउन 1 महीने का हो या 6 महीने का बस्ती में पहुंचेगा राशन
 

शो के दौरान सोनू सूद ने कहा था-'उदय मैं आपके गांव के लोगों को बताना चाहता हूं कि लॉकडाउन, चाहे वह एक महीने चले या दो या छह महीने, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपके पूरे गांव को राशन मिलता रहे....आप परेशान न हो, कोई भी व्यक्ति वहां भूखा नहीं रहेगा, भले ही लॉकडाउन जारी रहे। इसी वादे को पूरा करते हुए सोनू सूद ने पहला कदम उठाया है। '


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News