इंटरनेशनल शूटर कोनिका को सोनू सूद ने भेजी ढाई लाख की जर्मन राइफल, ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मैडल लाने के लिए करेंगी अभ्यास

6/27/2021 10:30:43 AM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं, जो भी एक्टर से मदद की गुहार लगाता है सोनू उसे निराश नहीं करते हैं। सोनू अपने इन नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग एक्टर को भगवान की तरह पूजने लगे हैं। अब सोनू ने धनबाद अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख की जर्मन राइफल भेजी है। राइफर पाकर कोनिका खुश हो गई है। राइफर न होने की वजह से कोकिना को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। अब कोनिका खुद की राइफल से खेलेगी। कोनिका ने तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है और एक्टर का शुक्रिया अदा किया है।

PunjabKesari
तस्वीरों में कोनिका सोनू की भेजी राइफल के साथ नजर आ रही है। तस्वीरे शेयर करते हुए कोनिका ने लिखा- सोनू सूद सर मेरी बंदूक आ गई। मेरे परिवार में खुशी की लहर फैल गई है और पूरा गांव आपको आशीर्वाद दे रहा है। जुग जुग जीयो सोनू सूद, शुक्रिया।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और सोनू के इस नेक काम की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कोनिका की आर्थिक हालात ठीक नहीं कि वह खुद की राइफर खरीद सके। 10 मार्च को सोनू ने ट्वीट कर कोनिका को राइफल देने का वादा किया था। 24 जून को राइफल कोनिका के पास पहुंच गई। ये राइफल जर्मन से आई है इसलिए टाइम लग गया। कोनिका ने कहा कि सोनू सूद ने खुद वीडियो कॉल कर उनसे बात भी की थी। कोनिका ने राइफल के लिए मंत्री से लेकर स्थानीय सांसद और जिला प्रशासन तक से गुहार लगाई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। फिर कोनिका ने सोनू से मदद मांगी। कोनिका ने राज्य स्तर पर एक दर्जन से अधिक मेडल जीते हैं। अब कोनिका ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मैडल लेकर आएंगी। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News