जिनके बनाए बल्ले ने सचिन-विराट को दिलाई पहचान, उनकी मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

8/26/2020 11:05:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन के रोल से फेमस हुए एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में रियल हीरो बनकर सामने आए। सोनू सूद ने प्रवासियों से लेकर मजदूरों और कई लोगों की मदद की। इसी बीच सोनू सूद ने एक बार फिर दिल जीत लेने वाला काम किया। उन्होंने हाल ही मेंसचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बैट की मरम्मत करने वाले शख्स अशरफ चौधरी की मदद की है जिसके चलते सोनू एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए है।

PunjabKesari

अशरफ चौधरी ना सिर्फ सचिन और कोहली के बैट की मरम्मत करना हैं बल्कि वे इस गेम में हाई प्रोफाइल क्रिकेटर्स के बैटों को भी तैयार करते हैं। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो उनकी मुंबई मैट्रो सिनेमा के पास एक दुकान है जो कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण घाटे में आ गई।

PunjabKesari

वहीं कोरोना महामारी के चलते अशरफ को अपने हाॅस्पिटल के बिल चुकाने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। अशरफ के एक शुभचिंतक ने सोनू सूद को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। वहीं सोनू ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए ट्वीट किया और अशरफ की लोकेशन पूछी है।

PunjabKesari

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सोनू सूद लॉकडाउन में हजारों लोगों की मदद के लिए आगे आए। वह मजूदरों का मसीहा बन गए हैं। सोनू सूद की दरियादिली की अब तक ना जाने कितने लोग तारिफ भी कर चुके है। एक्टर ने मजदूरों के अलावा कई स्टूडैंट्स को भी घर पहुंचाया है जो लाॅकडाउन के कारण दूसरें राज्यों में फंस गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News