कोविड से जूझ रही लड़की के लिए लाइफ सेवर बने सोनू सूद, नागपुर से हैदराबाद जाने के लिए अरेंज की एयर एम्बुलेंस

4/24/2021 9:30:33 AM

मुंबई: साल 2020 में मजदूरों का मसीहा बन उभरे बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में कोरोना से जंग जीत ली है। सोनू सूद ने एक हफ्ते में ही कोरोना को मात दे दी है। वहीं कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद भी सोनू सूद के मदद करने के जज्बे में कोई कमी नहीं आई। इसी बीच उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उन्हें 'मजदूरों के मसीहा' कहकर बुला रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, सोनू ने हाल ही में 25 साल की भारती नाम की एक लड़की की मदद के लिए आगे है। भारती को लंग्स ट्रांसप्लांट की जरूरत थी क्योंकि वह कोविड 19 पाॅजिटिव थी। ऐसे में सोनू सूद ने उनके लिए एयर एम्बुलेंस अरेंज की और उसे नागपुर से हैदराबाद भेजा। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट के मुताबिक इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा- 'डॉक्टरों ने कहा कि संभावनाएं 20 प्रतिशत हैं और मुझसे पूछा कि क्या मैं अभी भी इसके साथ आगे बढ़ना चाहता हूं। इस पर मैंने कहा बेशक वह एक 25 साल युवा लड़की है। वह कड़ी लड़ाई लड़ेगी और वह इससे मजबूत होकर बाहर आएगी।  इसलिए हमने यह मौका लिया और हमने उसका इलाज करने के लिए एक एयर एम्बुलेंस और देश में डॉक्टरों की सबसे अच्छी टीम बनाने का फैसला किया। हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में इलाज ठीक चल रहा है और हमें पूरी उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगी और आ जाएगी। जल्दी वापिस आएगी।' 

PunjabKesari

बता दें कि 23 अप्रैल की शाम सोनू सूद ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी थी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह अपने हाथों से नेगिटिव का निशान बनाते नजर आ रहे थे।  इस ट्वीट के बाद सोनू के फैंस ने उनकी लंबी उम्र की दुआएं की और खुशी जाहिर की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News