सोनू सूद ने उठाया कोविड से जंग लड़ रहे कोरियॉग्रफर शिवा शंकर के इलाज का खर्च,बोले-''उनकी जिंदगी बचाने की पूरी कोशिश''

11/27/2021 11:34:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ना केवल अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि समाजिक मदद के चलते भी लोगों के बीच जाने जाते हैं। कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगों की हर तरह से मदद की। उन्होंने ना केवल लोगों को घर पहुंचाया बल्कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड तक दिलाने में भी मदद की। यही वजह है कि लोग उन्होंने मसीहा कहते हैं। आम जनता ही नहीं सोनू सूद ने कई स्टार्स की तरफ भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

PunjabKesari

वहीं अब सोनू सूद वेटरन कोरियॉग्रफर शिवा शंकर की मदद को आगे आए हैं। शिवा शंकर को हाल ही कोरोना संक्रमण हो गया था, जिसके बाद से वह हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनका बेटा भी कोरोना की चपेट में है। शिवा शंकर हाॅस्पिटल में इस वक्त जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं और उनके परिवार के पास इलाज के लिए पर्याप्त पैसे भी नहीं हैं। ऐसी स्थिति में सोनू सूद शिवा शंकर की मदद के लिए आगे आए हैं।

सोनू सूद को जैसे ही शिवा शंकर की हालत के बारे में पता लगा तो उन्होंने तुरंत ही परिवार से संपर्क किया और पूरे इलाज का खर्च उठाने का फैसला किया। दरअसल, साउथ इंडियन फिल्मों के ट्रेड ऐनालिस्ट वामसी काका ने हाल ही सोशल मीडिया पर अस्पताल से शिवा शंकर की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि शिवा शंकर की हालत इस वक्त बहुत गंभीर है लेकिन महंगा इलाज होने के कारण परिवार खर्च नहीं उठा पा रहा है। यह ट्वीट देख सोनू सूद ने जवाब में लिखा- 'मैं पहले से ही उनके संपर्क में हूं। मैं उनकी जिंदगी बचाने की पूरी कोशिश करूंगा।'

PunjabKesari

वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिवा शंकर के बेटे कृष्णा ने बताया-'पिता की हालत इस वक्त बेहद गंभीर है। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें। मेरे पापा और भाई दोनों इस वक्त आईसीयू में बेड पर पड़े हैं।'रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया कि शिवा शंकर के इलाज में हर रोज का 1.2 लाख का खर्चा आ रहा है, जिसे उठाने में परिवार असमर्थ है।'

PunjabKesari

शिवा शंकर 10 भारतीय भाषाओं की 800 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 'बाहुबली' फेम एस एस राजामौली की फिल्म 'मगधीरा' में बेस्ट कोरियॉग्रफी के लिए नैशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News