कोरोना संक्रमित लड़की की मौत से टूटा सोनू सूद का दिल, एयर एम्बुलेंस से भेजा था हैरदाबाद अस्पताल

5/8/2021 12:49:26 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर इन दिनों भारत पर बरस रहा है। इस खतरनाक वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। एक्टर सोनू सूद लगातार कोरोना पीड़ित मरीजों की मदद करने में लगे हुए है और उन्हें बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। एक्टर के प्रयासों से अब तक कई कोरोना मरीजों को जीवन दान मिला है। वहीं कई इस खतरनाक वायरस से जिंदगी की जंग हार गए हैं। हाल ही में सोनू ने नागपुर की बच्ची की कोरोना से मौत पर दुख जताया है। 

PunjabKesari
सोनू ने ट्वीट कर लिखा- भारती, नागपुर की एक यंग गर्ल जिसे मैंने एयर एम्बुलेंस के जर‍िए मदद पहुंचाई, वह हैदराबाद में रात में नहीं रही। वह महीने भर से ECMO मशीन पर अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ती रही। मैं उसके और उसके पर‍िवार के लिए प्रार्थना करता हूं। काश मैं उसे बचा पाता। जिंदगी बहुत गलत करती है। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और दुख प्रकट कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सोनू ने नागपुर की भारती नाम की यंग लड़की को एयर एम्बुलेंस के द्वारा हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में पहुंचाया था। लड़की को इलाज की विशेष सुविधाएं दी गई लेकिन लड़की के फेफड़े 80-90 फीसदी तक कोरोना से संक्रमित हो गए थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी लड़की को बचाया नहीं जा सका। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static