VIDEO: कंधे पर हाथ रख सेल्फी ले रहा था फैन, सोनू निगम ने मरोड़ दिया हाथ

1/21/2019 4:28:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सोनू का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू ने फैंस के साथ ऐसी हरकत की जिससे सब हैरान हो गए। दरअसल, सोनू एक ईवेंट में पहुंचे थे। यहां एक फैन ने सोनू के साथ सेल्फी लेने की इच्छा जताई। 

 

View this post on Instagram

Hahaha love this!! 🤙🤙 Sonu Nigam is defo on point with this selfie!! Scenes from an art event earlier this week ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #sonunigam #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #funtyms #selfietym #fullmasti #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

इस दौरान फैन ने सोनू के कंधे पर हाथ रख लिया। सोनू थोड़ी देर रुके और फिर एक दम से उन्होंने फैन का हाथ कंधे से हटाया और मरोड़ दिया। इसे देखने के बाद वहां खड़े लोग काफी हैरान हो गए। लेकिन कुछ समय सोनू ने उसका हाथ छोड़ा और हंसते हुए खुद ही फैन के कंधे पर हाथ रख लिया। सोनू ने फैन के साथ हंसते-हंसते सेल्फी खिंचवाई और आगे बढ़ गए। सोनू का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ लोग इस वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दी है। लोगों ने लिखा- 'सलमान खान के साथ ऐसी हरकत करता तो पीट देता।' वहीं कुछ ने सोनू के इस कॉमिक एक्ट की तारीफ भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News