बेटी को मिली रेप और जान से मारने की धमकी तो भड़कीं आलिया की मां, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

7/15/2020 11:26:57 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही  कई सेलेब्स को नेपोटिज्स का नाम लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स तो अपशब्दों का प्रयोग भी करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट कई लोग उन्हें और उनके परिवार को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां दी थीं। इन धमकियों के कुछ स्क्रीनशाॅट उन्होंने इंस्टा पर शेयर भी किए थे। वहीं अब इस घटनाक्रम पर शाहीन की मां सोनी राजदान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनी राजदान ने इंस्टा पर शाहीन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

PunjabKesari

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इंस्टाग्राम मैं उम्मीद करती हूं कि आप इसे पढ़ रहे हैं और इन बातों पर कुछ ध्यान देंगे। क्योंकि ये आपको दिक्कत की जड़ तक ले जाएगा। बहुत आसान है ना गाली बकने वालों को जाने देना।

PunjabKesari

खुद को बचाए रखना।'उन्होंने आगे लिखा-'उन्हें हमें यूं गाली देते रहना और उन्हें बचाने के लिए कार्रवाई करना। ये बुनियादी रूप से और आधारभूत तरीके से गलत है। जब बात बहुत बढ़ जाती है तो इसके सोर्स को ही रोक दिया जाता है। और घटिया गालियां बकने वालों को उनका मजा मिल जाता है। इतने लंबे वक्त में सोशल मीडिया सबसे अनसोशल चीज बन चुका है क्योंकि इसे चलाने वाले गालियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं कर रहे हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि सोमवार को शाहीन ने खुद को और उनकी बहन आलिया भट्ट को दी गई गालियों के स्क्रीन ग्रैब के साथ कुछ आंकड़े शेयर किए थे जो बताते हैं कि इंस्टाग्राम का गालियों को ट्रैक करने का बर्ताव विक्टिम ब्लेमिंग से काफी मिलता जुलता है। इनके साथ उन्होंने लिखा था वो अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाएंगी, जो ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी, उत्पीड़न और भद्दे मैसेज भेजते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News