वास्ते सॉन्ग को 4 महीने में मिले 500 मिलियन व्यूज, सिंगर ध्वनी ने ऐसे की खुशी व्यक्त

8/27/2019 7:23:36 PM

वास्ते सोंग (Song Vaste) सिंगर ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का हिट गाना बन गया है, जिसे यूट्यूब पर काफी अच्छे व्यूज मिल रहे है। इस साल उनका सुपरहिट पार्टी नम्बर रिलीज हुआ साइको सईया। जो कि फिल्म साहो से हैं। वहीं अब उनको एक कारण और मिल गया है सेलिब्रेशन का। ध्वनी का वास्ते सॉन्ग (Vaste Song Video) कफी चर्चाओं में रहा। ये गाना अप्रैल के महीने में लॉन्च किया था। वहीं अब 4 महीने के अंदर ही वास्ते गाने पर 500 मिलियन व्यूज हो गए हैं।

 

punjabkesari,Vaste Song Singer,Dhvani Bhanushali Image,Dhvani Bhanushali Photo,ध्वनि भानुशाली फोटो,ध्वनि भानुशाली इमेज

 

तेरे वास्ते सॉन्ग ने सिर्फ 4 महीने में 500 मिलियन पार किए 

जब इस पर वास्ते सॉन्ग सिंगर (Vaste Song Singer) ध्वानी से बात की गई तो उन्होंने इस खबर पर अपना खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, "मैं अभी भी इस अपने इमोशन्स पर काबू नहीं पा रही हूं कि वास्ते इतना बड़ा हिट है।

 

 वास्ते सॉन्ग की वीडियो :-

 

मैं बस इस बात से बेहद खुश हूं कि दर्शक वास्ते गीत को पसंद कर रहे हैं और हमारे प्रयासों की सराहना कर रहे हैं। मैं राधिका मैम, विनय सर और तनिष्क को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे प्यार का जादू बुनने में मदद की"।

 

punjabkesari,Vaste Song Singer,Dhvani Bhanushali Image,Dhvani Bhanushali Photo,ध्वनि भानुशाली फोटो,ध्वनि भानुशाली इमेज

 

वास्ते हिंदी सॉन्ग (Vaste Hindi Song) को दुनिया के नंबर 1 यूट्यूब चैनल टी-सीरीज पर रिलीज और विनय सप्रू, राधिका राव द्वारा निर्देशित किया गया है।अराफात महमूद द्वारा संगीतबद्ध, संगीत तनिष्क बागची द्वारा रचा गया है जिन्होंने पहले ध्वनी के साथ लेजा रे और दिलबर (सत्यमेव जयते) के बनाया था।'वास्ते' दर्शकों के बीच हिट होने के साथ हम युवा पॉप लोगों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News