''सोनचिड़िया'' का दमदार ट्रेलर रिलीज, सुशांत-मनोज की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

2/8/2019 4:00:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2.43 सेकेंड के इस ट्रेलर में कई शानदार डायलॉग्स हैं। ट्रेलर की शुरुआत इमरजेंसी की घोषणा से होती है। जहां चंबल में पुलिस ने कई सारे डकैतों को घेरा हुआ है। एक घर मौजूद इन डकैतों में सुशांत सिंह राजपूत भी हैं जो पुलिस से बचने की बात कर रहे हैं। वहीं इस ट्रेलर में भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं। जो काफी डरी हुईं दिखाई दे रही हैं। डकैतो के लीडर के मनोज बाजपेयी बने हैं।

फिल्म में डाकू बने मनोज बाजपेयी और सुशांत की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही है। इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर शौरी और भूमि पेडनेकर शानदार डायलॉग बोलते हुए दिख रहे हैं। 

PunjabKesari, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सुशांत सिंह राजपूत फोटो, सुशांत सिंह राजपूत पिक्चर

फिल्म की बात करें तो 'सोनचिड़िया' को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। डाकू मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। 'सोनचिड़िया' मध्य प्रदेश के बीहड़ों में फिल्माई गई है। ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होगी। 'सोनचिड़िया' में विशाल भारद्वाज का म्यूजिक है और इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आशुतोष राणा पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News