रेड सी फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद सोनम कपूर ने बेटे वायु के साथ स्पेंड किया टाईम

12/5/2022 2:53:26 PM

मुंबई। अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के साथ बीते रविवार को समय बिताने के बाद, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर उनका एक नया वीडियो साझा किया। सोनम ने अपना अधिकांश रविवार वायु के साथ मौज-मस्ती में बिताया। वायु के जन्म के बाद से अपने पहले रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के बाद, वह बीते रविवार को मुंबई लौटी है। उन्होंने जेद्दा रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया।

वीडियो में सोनम का बेटा वायु बेबी बाउंसर पर झपकी ले रहा था। उन्होंने लाल और सफेद रंग की स्ट्रिप्स वाली ड्रेस पहन रखी थीं। हालांकी इस वीडियो में सोनम ने वायु का चेहरा नहीं दिखाया है। सोनम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बूमरैंग वीडियो को कैप्शन दिया, "संडे मॉर्निंग प्ले टाइम।"

2022 में, सोनम और आनंद आहूजा के पहले बच्चे वायु कपूर आहूजा का जन्म हुआ। मई 2018 में शादी करने से पहले, कपल कुछ वर्षों से डेटिंग कर रहा था। कपल ने हाल ही में अपने बेटे के नाम के अर्थ के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, "शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थ की सांस ली है...हनुमान और भीम की भावना में जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं...की भावना में जो कुछ भी पवित्र, जीवन देने वाला और हमेशा के लिए हमारा है, हम अपने बेटे वायु के लिए आशीर्वाद मांगते हैं”

PunjabKesari

अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए, सोनम ने कहा कि उसका 'जल्दी डिलीवरी ' हुई है, और वह 'आसानी से स्तनपान' करा रही है। सोनम ने खुलासा किया कि उनकी 'नेचुरल डिलीवरी' हुई थी।

सोनम कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन शोम मखीजा ने किया है। फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे मुख्य भूमिका में हैं। सोनम ने प्रेग्नेंट होने से पहले ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News