आनंद आहूजा को पति के रूप में पाकर खुद को भाग्यशाली मानती है सोनम कपूर, बोली- ''भगवान का शुक्र है कि बॉलीवुड में किसी से शादी नहीं की''

7/6/2021 1:29:58 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर पति आनंद आहूजा संग शादीशुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस आनंद के साथ लंदन में रह रही है। सोनम आनंद के साथ शादी करके बेहद खुश है। एकट्रेस खुद को भाग्यशाली समझती है उसकी शादी आनंद से हुई। हाल ही में सोनम ने आनंद से अपनी शादी को लेकर बात की है।

PunjabKesari
सोनम ने कहा-मैं भाग्यशाली हूं जो ऐसे व्यक्ति से मिली है जो विचाराधारा और नारीवादी है। भगवान का शुक्र है कि वह बॉलीवुड में किसी से शादी नहीं की क्योंकि उनका वर्ल्डव्यू बहुत सीमित हो सकता है। उन्हें तो सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में क्या हो रहा है, इसके बारे में ही पता होगा।

PunjabKesari
सोनम ने आगे कहा- यह पहली बार है कि जब मैने और मेरे पति ने हर रात एक साथ बिताई है। क्योंकि दोनों काफी ट्रैवल करते हैं इसलिए एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाता है। मैंने और आनंद ने महसूस किया है कि हम एक-दूसरे के दीवाने हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में सोनम ने बॉलीवुड में पे गैप को लेकर भी बात की थी। सोनम ने कहा था- अगर मैं पे गैप को लेकर बात करती तो रोल्‍स ही नहीं मिलते। काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म 'ब्‍लाइंड' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में सोनम एक ब्‍लाइंड पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News