नेकपीस... मांग टीका..और रेड बांधनी साड़ी.. खूबसूरत लुक में दोस्त के वेडिंग में पहुंची सोनम कपूर

2/5/2024 12:58:17 PM

मुंबई:  एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा बी-टाउन में अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सावरियां से बॉलीवुड में कदम रखा था और पिछले 17 साल में उनका स्टाइल काफी बदल गया है।

PunjabKesari

 

 

सोनम अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट सोनम अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हाल ही में सोनम का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

दरअसल, रविवार रात सोनम अपनी फ्रेंड के वेडिंग रिस्पेशन में पहुंची थी जहां उनका बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो सोनम कपूर रेड कलर की बांधनी टाइप साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। हैवी नेकपीस, झुमका और मांग टीका सोनम के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो सोनम ने बालों का पार्टिश्यन किया था और गजरा लगाया था। इस लुक को उन्होंने पोटली बैग से कंप्लीट किया। सोनम ने पैपराजी के लिए पोज भी दिए।उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम ने लंबे समय से एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है हालांकि वह रैंप शो और बाॅलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News