सपनों के महल से कम नहीं है सोनम कपूर का ससुराल, बेडरूम से लेकर लॉन तक ऐसा है अंदर का नजारा

5/12/2020 3:09:52 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हिए लाॅकडाउन के कारण एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। सोनम अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। लाॅकडाउन के कारण सोनम इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने दिल्ली में मौजूद हैं। मार्च में ही वह लंदन से वापस आई थीं। लंदन से लौटने के बाद से ही सोनम क्वारंटीन हैं।

PunjabKesari

इस बीच सोनम ने अपने इंस्टा अकाउंच पर अपने सुसराल के घर और पति आनंद की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह पति आनंद के साथ दिख रही हैं। एक तस्वीर में वह पति आनंद के साथ बेड पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 इसके अलावा सोनम कपूर ने अपने लिविंग रूम, रसोई, स्टडी रूम और गार्डन की तस्वीरों को भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरो में आनंद आहूजा योगा करते तो कहीं पढ़ाई करते या फिर कंप्यूटर चलाते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में सोनम किचन में खाना बनाती दिख रही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सोनम द्वारा शेयर की कई ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनम आनंद ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी। इन दोनों ने 8 मई साल 2018 को शादी की थी। शादी की दूसरी सालगिरह सोनम कपूर ने आनंद आहूजा को बेहद खास अंदाज में बधाई दी थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सोनम आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दलकीर सलमान थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News