रेड कार्पेट पर उतरी न्यू मॉम, ड्रामाटिक गाउन में सोनम कपूर आहूजा ने उड़ाए सबके होश!

12/3/2022 11:09:29 AM

मुंबई। न्यू मॉम, सोनम कपूर आहूजा अपने बेटे वायु कपूर आहूजा को जन्म देने के तीन महीने बाद फैशन गेम में वापस आ गई हैं। अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद सोनम अपनी पहली रेड-कार्पेट प्रेजेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही है। सोनम ने अपने शानदार लुक के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए सऊदी अरब के लिए उड़ान भरी, जिससे उनके पति आनंद आहूजा सहित सभी लोग उनके दीवाने हो गए।

2 दिसंबर, 2022 को, सोनम कपूर आहूजा ने अपने आईजी को संभाला और ड्रैमेटिक रेड गाउन में खुद का एक वीडियो शेयर किया। सोनम ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जबर्दस्त एल्ट्री मारी और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधकर, सोनम ने रेड कार्पेट पर ग्लैम मेकअप चुना। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा "आफ्टर ए व्हाईल।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

इस बीच, सोनम कपूर ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वैनिटी फेयर डिनर में पीले रंग का फ्लेयर्ड गाउन भी पहना। उनके भव्य पहनावे में नेकलाइन पर एक ड्रैमेटिक पैटर्न दिखाई दिया। हैवी ज्वेलरी के साथ, सोनम ने लंबे झुमकों की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया और काफी स्टनिंग दिखीं। वाकई, सोनम का लुक देखने लायक था! 

PunjabKesari

सिर्फ हमे ही नहीं, सोनम कपूर ने अपनी बहन  रिया कपूर और पति आनंद आहूजा को भी हैरान कर दिया है। अपनी आईजी स्टोरीज को शेयर करते हुए, रिया ने पीले गाउन में सजी सोनम की एक शानदार तस्वीर साझा की और इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि कैसे न्यू मॉम अपने फैशन गेम को शानदार ढंग से पेश कर रही हैं। आनंद ने अपने आईजी हैंडल पर रिया की कहानी को फिर से शेयर किया और अपनी प्यारी पत्नी सोनम की हौसला अफजाई की। तस्वीर शेयर करते हुए रिया ने लिखा "फीडिंग ट्रेडिंग एंड ओवरऑल ममाइंग व्हाईल अलसो डूइंग दिस!"

PunjabKesari

बॉलीवुड की फैशनिस्टा के रूप में जानी जाने वाली, सोनम कपूर हमेशा ग्लैमर की दुनिया में अपने शानदार लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती आई हैं। 1 दिसंबर, 2022 को, सोनम ने गौरांग शाह द्वारा डिज़ाइन की गई पीले रंग की अनारकली में खुद की तस्वीरों साझा की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News