महिलाओं को 'आलसी' बताने पर सोनाली कुलकर्णी की हुई निंदा तो मांगी माफी, कहा-मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था

3/19/2023 3:13:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में लड़कियों को लेकर बयान दिया था और कहा था कि हमारे समाज की लड़कियां बहुत आलसी हो गई हैं। उनको ऐसा पति चाहिए जो अच्छी नौकरी करता हो। इस बयान के बाद सोनाली की आलोचना हुई। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इस स्टेटमेंट के लिए माफी मांग ली है।

 

सोनाली ने कहा कि मुझे मिल रही टिप्पणियों के लिए मैं अभिभूत हूं। आप सभी और पूरी मीडिया  को मुझसे जुड़ने के लिए थैंक्यू करना चाहती हूं। एक महिला होने के नाते मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। बल्कि मैंने तो बस अपने समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर व्यक्त किया है। मेरे हिसाब से हम विचारों को अधिक खुला आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे।

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं अपनी क्षमता में न केवल मानव जाति के बारे में सोचने, समर्थन देने की बात शेयर कर रही हूं। और यह तभी मजबूत होगा जब हम महिलाएं अपनी खुद की कमजोरियां और सोच विचार के साथ निष्पक्ष रूप से सामने आएंगी। अगर मेरी बातों ने अनजाने में किसी को ठेस पहुंचाई हो, तो मैं अपने दिल की गहराइयों से सभी से माफी मांगना चाहती हूं। मैं सुर्खियों में नहीं आना चाहती थी और न ही हेडलाइन में आकर सनसनी फैलाना चाहती थी। मैं एक आशावादी हूं औऱ मेरा दृढ़ विश्वास है कि जीवन वास्तव में बेहद सुंदर है। आपके धैर्य और विश्वास के लिए शुक्रिया। मैंने इस घटना से काफी कुछ सीखा है।" 

 

बता दें कि हाल ही में सोनाली ने बयान दिया था कि इंडिया में हम कई बार भूल जाते हैं कि काफी महिलाएं आलसी होती हैं। वे अपने लिए एक ऐसा बॉयफ्रेंड या हसबैंड चाहती हैं जो अच्छा कमाता , जिसके पास घर हो और उसका काम उसकी तनख्वाह में बढ़ोत्तरी होने की गारंटी देता हो। लेकिन इन सभी के बीच महिलाएं अपने लिए खड़ा होना भूल जाती हैं। उन्हें यह पता ही नहीं होता है कि वो आगे क्या करेंगी। मैं ऐसी सभी महिलाओं को आत्मनिर्भर होने की सलाह देती हूं। जिससे वह भी अपने पार्टनर के साथ घर के खर्च को उठाने में सक्षम हो पाएं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News