Super Dancer Chapter 4 :सोनाली बेंद्रे ने पहनी 20 साल पुरानी जैकेट, एक्ट्रेस के इस रिपीट फैशन पर ट्विंकल-प्रियंका ने यूं बरसाया प्यार

8/7/2021 11:42:16 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ पर हमेशा ही फैंस की नजर रहती है। लोगों तो  स्टार्स अपने घरों में कैसे रहते हैं, क्या करते हैं, किसको डेट कर रहे हैं इनकी पर्सनल लाइफ की हर  बात में दिलचस्पी होती है।  कुछ बातें जहां हमें मीडिया की बदौलत मालूम पड़ जाती हैं तो वहीं कुछ चीज़ें हमारे लिए रहस्य ही रह जाती हैं। सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही एक चीज़ है जिस पर हर कोई खास कर लड़कियों की दिलचस्पी होती है वह होता है उनका फैशन सेंस। सभी के मन में कभी ना कभी ये ख्याल तो ज़रूर आया होगा कि इनका वॉर्डरोब कैसा दिखता होगा, उसमें कितने कपड़े होंगे वगैरह-वगैरह।

PunjabKesari

ये स्टार्स जो आउटफिट एक बार पहन लेते हैं शायद ही उसे रिपीट करते होंगे। अगर आपको लगता है कि सेलेब्स के साथ ऐसा कुछ नहीं होता है तो हम आपको बता दें कि आप बिल्कुल गलत हैं क्योंकि बी-टाउन में ऐसे ढेर सारे सेलेब्स हैं जो बिंदास होकर अपने कपड़ों को रिपीट करते हैं, और उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं है। सोनम कपूर, कंगना रनौत से लेकर कई हसीनाएं अपने आउटफिट को रिपीट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में 90 के दशक की खूबसूरत हीरोइन सोनाली बेंद्रे का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, सोनाली बेंद्रे हाल ही में रियलिटी डांसशो सुपर डांसर चैप्टर 4 में पहुंची। इस दौरान उन्होंने दो दशक पुरानी' अपनी एक जैकेट पहनी थी। इसकी जानकारी खुद सोनाली बेंद्रे कुछ तस्वीरें शेयर कर दी। शेयर की गई तस्वीर में सोनाली ने एक अभी की और एक 20 साल पुरानी फोटो शेयर की है।

PunjabKesari

इस थ्रोबैक फोटो में सोनाली के साथ डिजाइनर रोहित बल और शाहरुख़ खान भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा-कुछ चीजें बेहतर होती हैं ... मैं यहां अपनी जैकेट के बारे में बात कर रही हूं। मैंने कम से कम 2 दशक पहले रोहित बल की यह खूबसूरत जैकेट पहनी थी और मुझे बहुत खुशी है कि मैं इसे फिर से पहन सकी! विंटेज। लुक की बात करें तो सोनाली ब्राउन टाऍफ और जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। सोनाली बेंद्रे ने हल्का मेकअप किया हुआ है और आंखों में काजल लगाया हुआ है। उनके बाल खुले हुए हैं।उन्होंने गले में बेहद खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ है।

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे की इन तस्वीरों से बॉलीवुड सेलेब्स की नजर नहीं हटी और वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाय़ ट्विंकल खन्ना ने कमेंट किया-'बहुत सुंदर लग रही हो साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की।' वहीं कोरियोग्राफर फराह खान ने कमेंट किया- 'तुमने जैकेट को अच्छा बना दिया बेबी।' नीलम कोठारी ने लिखा- 'वाह!!!' फैंस सोनाली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

'सुपर डांसर चैप्टर 4' में इस हफ्ते कंटेस्टेंट सदाबहार गानों पर डांस करते नजर आएंगे। सोनाली बेंद्रे के अलावा मौसमी चटर्जी भी शो की रौनक बढ़ाएंगी।  रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली बेंद्रे कंटेस्टेंट फ्लोरिना के लिए गिफ्ट भी लेकर आएंगी। लंबे समय के बाद सोनाली बेंद्रे को छोटे पर्दे पर देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News