कैंसर से जूझ रही सोनाली ने भेजा ‘IBD’ के लिए इमोशनल मैसेज, कहा- जल्दी वापिस आउंगी

10/4/2018 5:52:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। बीमारी का पता चलने से पहले वो रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में विवेक ऑबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ बतौर जज नजर आ रही थीं, लेकिन कैंसर के चलते सोनाली को शो छोड़ना पड़ा। वहीं अब ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ का फिनाले अब करीब आ गया है जिसके बाद सोनाली ने इस शो की टीम के लिए एक इमोशनल वीडियो मैसेज भेजा है। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

इस वीडियो में सोनाली ने कहा, सभी को हाय, इस शो में सभी बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करते देख कर मुझे बड़ी खुशी हो रही है। मैं ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ की पूरी टीम के बहुत याद कर रही हूं, काश मैं आप सबके साथ होती, विवेक मुझको बच्चों के मैसेज भेजते हैं और वो बड़े ही प्यारे होते हैं। जो मुझको रुला देते हैं।

PunjabKesari

इतना ही नही सोनाली ने हुमा को शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि मैं सबको बड़ा मिस करती हूं, लेकिन मैं वादा करती हूं कि, जल्दी वापस आउंगी। मैं बस सारे फाइनलिस्ट से यही कहना चाहूंगी कि कुछ हारेगें और कोई एक जीतेगा, हर कोई अलग है और आप सभी ने इस जर्नी में जो कुछ सीखा है, वो आगे भविष्य में आपके काम आएगा।

PunjabKesari

बता दें कि आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं।

PunjabKesari

वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News