सोनाली ने कॉन्फीडेंट से दिखाया सर्जरी का कट, बिना बालों के दिखीं बला की खूबसूरत

3/6/2019 12:52:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे बीते दिनों कैंसर को मात देकर वापिस लौटी हैं। इन दिनों वह लोगों को काफी इंस्पायर कर रही हैं। बुरे वक्त से निकलने के बाद हाल ही में सोनाली ने Vogue India के लिए फोटोशूट करवाया है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सोनाली अलग-अलग ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस और क्यूट नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो सिल्वर कलर की फ्रंट कट ड्रेस में दिख रही हैं जिसमें उनका सर्जरी का कट साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

यह कट करीब 20 इंच का था। तस्वीरों में सोनाली क्यूट स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। उनका बिंदास लुक और कॉन्फीडेंट देख आप सोनाली के दीवाने हो जाएंगे। सोनाली ने बिना झिझक लोगों से इसे साझा किया है। अपने इस फोटोशूट में वह बिना बालों के भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 44 साल की उम्र में भी उनका अंदाज वही पुराना वाला लग रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि कैंसर के चलते सोनाली को अपने बाल कटवाने पड़े थे। 1 साल तक उनका इलाज अमेरिका में चला।

PunjabKesari

वहां कीमोथैरेपी करवाने के बाद अब सोनाली अपने घर वापस आ आई हैं।

PunjabKesari

एड शूट करेंगी सोनाली

न्यूयाॅर्क से मुंबई वापिस आने के बाद अब सोनाली शूटिंग के लिए भी तैयार हैं। लंबे समय बाद वो कैमरा को फेस कर रही हैं। कहा जा रहा है कि सोनाली एक ब्रैंड के कैंपेन के लिए एड शूट कर रही हैं। इस एड का डायरेक्शन सूजीत सरकार कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी। आखिरी बार सोनाली को रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़' में देखा गया था। जिसके बाद कैंसर की वजह से उनको शो छोड़ना पड़ा। इलाज के दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं थीं और अक्सर फैंस को अपडेट देती रहती थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News