मन की शांति और सुकून के लिए गौतम बुद्ध की शरण में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, फ्रेंड के साथ झील किनारे लिया प्रकृति का मजा

11/18/2021 1:55:04 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जहां एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस महाराष्ट्र में मुलशी नामक स्थान पर गौतम बुद्ध की शरण में शांति और सुकून लेने पहुंची हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर दी है।

PunjabKesari
तस्वीरों में सोनाक्षी येलो ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस गौतम बुद्ध की मूर्ति के आगे बैठी हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस बेहद शांत और सुकून में नजर आ रही है।

PunjabKesari

अन्य तस्वीरों में सोनाक्षी अपनी फ्रेंड सनम रतनानी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं, जिसे डेनिम जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। दोनों झील के किनारे बैठ प्रकृति के सौंदर्य का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा- 'तूफान को शांत करने की कोशिश बंद करो..खुद को शांत करो, तूफान गुजर जाएगा। यहां मुझे शांति और सुकून मिल रहा है'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो सोनाक्षी बहुत जल्द वेब सीरीज 'हीरा मंडी' में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस एक सेक्सवर्कर की भूमिका में नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News