मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, रेड सिल्क साड़ी..रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी ने चुराई लाइमलाइट, पति जहीर संग दिए रोमांटिक पोज

6/24/2024 10:05:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 23 जून को कोर्ट मैरिज कर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हमेशा-हमेशा एक दूजे के हो गए हैं। कपल की वेडिंग तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। वहीं, शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने अपने करीबियों और इंडस्ट्री के दोस्तों को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। इस दौरान न्यूलीवेड कपल हाथों में हाथ थामे रोमांटिक पोज देता नजर आया और अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीतता दिखा। रिसेप्शन पार्टी से लव बर्ड की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा रेड सिल्क साड़ी में लाइमलाइट चुराती नजर आईं।

PunjabKesari

 

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी,गले में चोकर, बालों पर गजरा और हाथों में लाल रंग मिसेज इकबाल की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस पर एक्ट्रेस की किलर स्माइल भी सबका खूब दिल जीत रही है। वहीं, सोनाक्षी के पति इस दौरान व्हाइट शेरवानी सेट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। एक साथ कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 

PunjabKesari
 


सोनाक्षी-जहीर ने हाथों में हाथ थाम अपनी रिसेप्शन पार्टी में एंट्री की और इसके बाद वे मीडिया के कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज देते दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान सोनाक्षी चुपके से जहीर के कान में कुछ कहती भी नजर आईं। फैंस कपल की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।  

PunjabKesari

बता दें, 23 जून को मैरिज रजिस्टर करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने उसी शाम अपने दोस्तों और करीबियों को शादी की पार्टी दी, जहां बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराते नजर आए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News