बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आईं सोनाक्षी, सान्टा क्लोज के साथ यूं दिए पोज

12/22/2019 10:23:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3 को' लेकर सुर्खियों पर बनी हुई है। एक्ट्रेस एक बार फिर सुपरहीरो सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आईं हैं। फिल्म में सोनाक्षी के किरदार को दर्शकों को खूब प्यार दिया है। बीते दिन 'दबंग 3' एक्ट्रेस को बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए स्पॉट किया गया, जहां वो किड्स के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा भी इन्हें काफी खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
इस दौरान सोनाक्षी ने व्हाइट के ऊपर ब्लैक डॉट्स वाली ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं और साथ ही व्हाइट कलर की मैचिंग सैंडल पेयर की हुई हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और वेवी हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

लुक को कैरी करते हुए सोनाक्षी बच्चों और सान्टा क्लोज के साथ हंसते हुए पोज दे रही है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो एक्ट्रेस के मेन किरदार वाली फिल्म 'दबंग 3' हाल ही में यानी 20 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान और साई मंजरेकर के साथ अहम किरदार निभाती हुई नजर आती हैं। फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे है।

PunjabKesari

इसके अलावा सोनाक्षी अगली फिल्म 'भुज द प्राईड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। फिल्म इंडो-पाकिस्तान की 1971 के युद्ध पर आधारित है।PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News