सोनाक्षी और जहीर ने शादी के बाद खास अंदाज में किया मीडिया का थैंक्यू, फोटोग्राफर्स को दिए स्पेशल गिफ्ट हैंपर्स

6/24/2024 12:05:37 PM

मुंबई. 7 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पति-पत्नी बन चुके हैं। 23 जून को दिन में शादी और शाम को शिल्पा शेट्टी के बैस्टियन रेस्टोरेंट रिसेप्शन पार्टी की गई। रेस्टोरेंट को आलीशान तरीके से सजाया गया। मेहमानों के साथ-साथ मीडिया के लिए भी खास व्यवस्था की गई। कपल ने मीडिया के लिए स्पेशल हैंपर्स बनवाए और उनका आभार जताया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आया है। 

PunjabKesari
सोनाक्षी और जहीर ने मीडिया के लिए जो हैंपर्स बनवाए हैं। उसमें मिठाई का डिब्बा और साथ में एक थैंक्यू नोट है, जिसमें लिखा है- 'हमारी जिंदगी के खास दिन पर इतना सारा प्यार, खुशियां और विनम्रता की बारिश करने के लिए बहुत बहुत आभार। आपका सहयोग और शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखता है। ढेर सारा प्यार- सोनाक्षी और जहीर।'

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोनाक्षी और जहीर की शादी और रिसेप्शन में शामिल हुए ये स्टार्स

सोनाक्षी और जहीर की शादी में अदिति राव हैदरी बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ पहुंचीं। वहीं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा पत्नी अर्पिता के साथ पहुंचे। हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी सोनाक्षी की शादा का हिस्सा बने। वेडिंग रिसेप्शन अजय देवगन, तब्बू, जैकी भगनानी, रकुलप्रीत सिंह, पूनम ढिल्लों, यो यो हनी सिंह, रितेश देशमुख और जिनिलिया सहित कई स्टार्स शामिल हुए। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News