कंगना ने रिया को बताया ''छोटी मोटी नशेड़ी'', ट्वीट देख भड़की सोना महापात्रा बोलीं-बस बहुत हो गया

9/11/2020 2:15:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों का टॉप हिस्सा बनी हुई हैं। हर कोई कंगना के विषय में इंट्रेस्ट दिखा रहा है। कोई कंगना का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनके खिलाफ है। हाल ही में कंगना ने उन लोगों की तीखी आलोचना की जो रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट कर रहे हैं और साथ ही रिया पर भी कॉमेंट किया है। अब रिया को लेकर कंगना के ट्वीट पर सिंगर सोना महापात्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari


दरअसल, कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स करने वाले लोगो की आलोचना करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, ''अचानक ही सारे माफिया लोग रिया जी के लिए न्याय मांगने लगे हैं। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है इसलिए मेरी स्ट्रगल को किसी छोटी मोटी नशेड़ी से न करें जो एक सेल्फ मेड सुपरस्टार के भरोसे जी रही थी, इसे तुरंत रोकिए।''

 

कंगना के  इस ट्वीट को देख सोना महापात्रा भड़क गई और लिखा, ''एक महिला द्वारा दूसरी महिला को 'छोटी मोटी नशेड़ी' बता देना बेहद परेशान करने वाला और घृणित है। मुझे शक है कि ट्विटर की भीड़ और उनके प्रेरणास्रोत कंगना रनौत की इस जातिवादी गाली को समझ सकेंगे। बस बहुत हो गया। बेहतर को चुनना होगा।''

 


बता दें कि 9 सितंबर को कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए  बुलडोजर चला दिया था। जिसके बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच घमासान और भी छिड़ गया।

PunjabKesari

 

वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में जेल भेजा गया है। ऐसे में कोई कंगना के सपोर्ट में बयान दे रहा है तो कोई रिया का पक्ष ले रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News