आरोप में घिरे कैलाश को मयूर उत्सव में बुलाने पर भड़की सोना महापात्रा

12/15/2018 12:39:56 PM

मुंबई: #metoo के चलते जहां एक के बाद एक कई नाम सामने आए थे तो वहां सिंगर कैलाश खेर पर भी सोना महापात्रा ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। हाल ही में कैलाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कैलाश पर एक बार फिर सोना महापात्र का गुस्सा फूट गया है। दरअसल, सोना ने दिल्ली सरकार से मीटू आरोपों से घिरे गायक कैलाश को सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भेजा गया निमंत्रण वापस लेने की अपील की है।सोना ने चेंज डॉट ओआरजी पर एक याचिका शुरू की है जिसमें उन्होंने कैलाश पर अपने यौन उत्पीड़न के आरोप दोहराए हैं।

PunjabKesari, कैलाश खेर इमेज,  सोना महापात्र इमेज, मयूर उत्सव इमेज,#metoo इमेज

 

उन्होंने कहामैं हैरान हूं कि कैलाश को दिल्ली सरकार के मयूर उत्सव में विशेष प्रस्तुति करने के लिए बुलाया है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। मेरी याचिका पर हस्ताक्षर करें, ताकि दिल्ली सरकार कैलाश को मयूर उत्सव में बुलाने का निमंत्रण वापस ले सके। सोना और अन्य लोगों ने 16 दिसंबर को कैलाश की प्रस्तुति रोकने के लिये याचिका पर हस्ताक्षर किये। जब इस मसले पर कैला से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस मामल पर बात करने से इंकार कर दिया। वहीं दिल्ली सरकार ने भी इस मामले पर कोई भी बात करने से मना कर दिया है। 

 PunjabKesari, कैलाश खेर इमेज,  सोना महापात्र इमेज, मयूर उत्सव इमेज,#metoo इमेज

#metoo के लगे आरोप


कैलाश पर एक जर्नलिस्ट ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए। महिला ने ट्विटर पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई। पॉपुलर सिंगर कैलाश पर लगे इन आरोपों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऊपर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। 

PunjabKesari, कैलाश खेर इमेज,  सोना महापात्र इमेज, मयूर उत्सव इमेज,#metoo इमेज

कैलाश ने तोड़ी चुप्पी और मांगी माफी 

वहीं इसके बाद कैलाश चुप्पी तोड़ते हुए अपनी सफाई दी थी। कैलाश ने कहा- 'जब इन आरोपों का पता चला तो बहुत निराशा हुई। मुझे इस बात के बारे में तब पता चला जब मैं पटना में था। मुझे नहीं याद है कि कभी ऐसी कोई घटना हुई है। मेरी छोटी सी दुनिया है और उसी में व्यस्त रहता हूं। अगर फिर भी किसी को कोई गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं। जो लोग मुझे जानते हैं और उनके साथ काम कर चुके हैं वह जानते हैं कि मैं इंसानियत का कितना सम्मान करता हूं। खास तौर पर महिलाओं का कितना सम्मान करता हूं। उन महिलाओं का खासतौर पर सम्मान करता हूं जो मीडिया में काम करती हैं क्योंकि उनका काम बहुत मुश्किल हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News