मिर्जापुर के दूसरे सीजन को मिली सोलो रिलीज,कंटेंट की दौड़ में है आगे

10/1/2020 4:19:34 PM

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों में लटके ताले के बाद से, सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बैक टू बैक कई कंटेंट रिलीज किया गया है। मिर्जापुर के साथ, दर्शकों के दिलों में बसे अकथनीय मूल्य और भावना के साथ इस शो को निष्पक्ष ध्यान और लाइमलाइट मिल रही है। यह गैंगस्टर ड्रामा सभी दर्शकों के लिए 2020 की अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित चीज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sweety ji, saare ❤❤❤ lelo

सित॰ 30, 2020 को 9:31पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मिली सोलो रिलीज की जगह
ऐसे में 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाले मिर्जापुर के दूसरे सीजन को सोलो रिलीज के साथ-साथ फेस्टिव रिलीज मिल रही है। ओटीटी प्लेटफार्मों द्वारा हर रिलीज के साथ अपने दर्शकों को मोहित करने के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा मिर्जापुर पर विशेष ध्यान केंद्रित किया जा रहा है, जिसका यह शो हकदार है।

मिर्जापुर से डरी लक्ष्मी बॉम्ब
अब जो बात ध्यान देने योग्य है, वो यह है कि कई बड़ी फिल्में जो ऑनलाइन रिलीज के लिए निर्धारित की गई थीं, जैसे कि लक्ष्मी बॉम्ब, वह मिर्जापुर के साथ एक ही दिन पर रिलीज से दूरी बना रहे है। एक ही दिन पर रिलीज करने से ध्यान अपनी तरफ़ बनाना मुश्किल है और मिर्जापुर के दूसरे सीज़न ने दर्शकों को बेहद जिज्ञासु कर दिया है, इसलिए कोई भी इनके साथ रिलीज़ करने की कोशिश नहीं करेगा। उस दिन को मिर्जापुर सीज़न 2 के लिए बुक कर दिया गया है, यह दर्शकों के लिए अधिक खास हो गया है और वे अपनी स्क्रीन पर नज़र गड़ाये रखने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bas ek hi उद्देश्य hai, batao kya? #Mirzapur2 @primevideoin @excelmovies @alifazal9 @battatawada @faroutakhtar @ritesh_sid #PuneetKrishna @gurmmeetsingh @mihirbd @vineetkrishna01

सित॰ 29, 2020 को 11:37अपराह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस में उत्साह की लहर
शो ने दर्शकों के लिए उत्साह की एक नई लहर पैदा कर दी है, क्योंकि इसकी रिलीज़ तारीख की घोषणा हाल ही में की गई थी। निस्संदेह, शो के फैनडम ने इसे आज एक ब्रांड बना दिया है। यही वजह है कि इस शो को एक विशेष एकल रिलीज और ऐसे वक्त में फेस्टिव रिलीज मिल रही है जहां अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक साथ कई कंटेंट ड्राप कर दिया है। शो के हर पहलू ने ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है- शो के हर किरदार, कहानी और हर सेकंड को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

नजर आएंगे ये सितारे
अली फजल, पंकज त्रिपाठी के गैंगस्टर ड्रामा मिर्जापुर के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज़ किया गया था और कहानी में बेहतरीन शिल्प को देखने के बाद दर्शकों के होश उड़ गए थे। इस सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है।श्रृंखला ने ओटीटी कंटेंट प्रेमियों के लिए वेब-श्रृंखला की परिभाषा को ही बदल दिया और साथ ही, अन्य शो के लिए एक नया उच्च स्तर स्थापित कर दिया है। शो ने सबसे अच्छी समीक्षा एकत्र की है और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दुनिया में एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित रहा है।

 


Chandan


Related News