आज Zee5 पर रिलीज होगी लारा दत्ता,सोहा अली खान और नसीरुद्दीन शाह स्टारर ‘कौन बनेगा शेखावाटी, लारा दत्ता ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

1/7/2022 12:06:20 PM

मुंबई:ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर आज "कौन बनेगा शेखावाटी" वेब सीरीज रिलीज हो रही है। ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर एक सीरीज जो आपको रॉयल प्रिंसेस और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल से रूबरू कराएगी। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर जैसे स्टार्स हैं। ट्रेलर में पागलपन की एक झलक देखने मिली थी जिसकी इस श्रृंखला में उम्मीद की जा सकती है।

PunjabKesari

दिलचस्प ट्रेलर राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की लंबी यात्रा से रूबरू करवाता है जो शिखरवती को बचाने के लिए वर्षों बाद एक साथ आते हैं। श्रृंखला में पागलपन, दंगा और शाही प्रतियोगिता शामिल है जिसमें चार रानियां अंतिम विजेता बनने के लिए पार्टिसिपेट करती हैं।

PunjabKesari

यह प्रतियोगिता वास्तव में इस डिसफंक्शनल परिवार की गतिशीलता को बदल देती है जहां वे दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे महल को बचा पाते हैं।

 

सोशल मीडिया पर लारा दत्ता ने शेयर किया दिलचस्प वेब सीरीज का वीडियो और  और लिखा कि रॉयलफॅमिली आ रही है अपने अंदाज में| #KaunBanegiShikharwati premieres tomorrow on #Zee5 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News